शराफत की देवी मेरी बहन- 5

शराफत की देवी मेरी बहन- 4

दोस्तों मैं सूरज कुमार अपनी कहानी का पांचवा भाग एक बार फिर आप लोगों के बीच लेकर आ गया आप लोगों ने पढ़ा ही होगा कि मेरी पिछले घटना में  मुझे लगा कि मेरे घर के खेल में ऑल आउट होने का समय आ गया है. मैं उसी घटना को आगे बढ़ाते हुए आप लोगों के बीच में बहन को चोदने का सोच रहा था कि अब मैं कई दिनों से लगातार बहन को मनाने की कोशिश कर रहा था लेकिन उसको जैसे कोई फर्क ही नही  16/17 दिन तक मैं बहन को टच करने में असफल रहा ,पता नहीं बहन के दिमाग में करता चल रहा था मैं अब डरने लगा था कि अगर बहन की चूची या टच करता हूं तो कहीं ओ मां से बता न दें.

मैं एक धोखा खाये हूये आशिक की तरह रोता  रहा, मैं शराब रोज पीने लगा क्योंकि मुझे नींद नहीं आती थी। पापा मम्मी का वीडियो एक बहाना लग रहा था लग रहा था कि बहन के दिमाग में मुझे छोड़ने का प्लान पहले से ही था, मुझसे ज्यादा हारामी निकली मेरी बहन मैं तो मौका मिलने के कारण बहन को चोदा लेकिन ये तो पूरी फराड निकली खाली ऊपर से दिखावा करती थी सरीफ होने के, मैं अपना मेमोरी कार्ड भी खूब ढूंढ रहा था लेकिन ओ भी जैसे मेरी किस्मत से निकल चुकी थी.
अंत में हार के यह ठान लिया कि मैं मां चुदाई की विडियो ही बनाऊंगा, मैं रात भर जग जग कर वीडियो बनाने का प्रयास करने लगा, कभी मां खिड़की बंद कर देती थी तो, कभी सो ही जाती थी. अब वो लोग रोज चुदाई नहीं करते थे, कभी मां घर के बाहर भी हो जाती थी गर्मी का मौसम होने के कारण पापा भी बाहर ही सोते थे। 5 दिन लगातार मैं रात को नहीं सो पाया लेकिन 6वें दिन मुझे सफलता मिल ही गई, मैं अपना मोबाइल का कैमरा चालू कर के हैैंगर पर रखें अपने शर्ट में रख दिया. मां पापा दोनों लोग रूम में सोने चले गए। 3 घंटे बाद मैं अपना मोबाइल लेेने गयाा मां ने दरवाजा खोला मैं मां को देख कर ही पता चल गया कि मां भी आज चुदाई की है.
मुझे क्या था मुझे तो बहन के चूत की चाभी मिल गई थी, में छत पर गया और बहन के ऊपर चढ़ गया और बहन का चूची को दबाने लगा बहन समझ गई आज यह मां की चूदाई की विडियो पाा गया है. मैं बहन को भुखे शेेर की तरह चुचियों को मसलने लगा मानो की मैं वर्षों से चूत को चोदने का सोच रहा हूं.
बहन बोली तुम अभी नहीं करो मैं बोला मैं आज कुछ नहीं सुनना है बहन बोली पहले विडियो दिखाओ. मैं बोला पहले मुझे आज कम से कम4 बार चुदाई पहले करूंगा. बहन बोली हम दोनों मम्मी पापा की तरह चुदाई करेंगे पहले विडियो चालू करो, हम लोग वीडियो देखने लगे काफी देर वीडियो खाली था हम आगे बढ़ाते हुए लगभग 25 मिनट बाद मम्मी पापा के पास जाकर बैठ गई और अपना हाथ पापा के लंड*रखकर दबाने लगी और धीरे धीरे पापा के अंडरवियर उतार दी फिर पापा के सोए हुए लंड को अपने मुंह में लेकर चूसने लगी.
पापा के लंड को देख कर बहन बोली पापा का लंड भी तुम्हारे लंड की तरह काफी स्ट्रांग है. मैं बोला लेकिन विनोद के लंड से स्ट्रांग नहीं होगा तू  उम्मीद से ज्यादा चुुदवाने वाली निकली मैंने कभी सोचा नहीं कि तुम्हारे अंदर जुदाई का इतना बुरा कीड़ा डोल रहा है यह किसी के लंड को देने को तैयार है बहन होली बोली तू ही बहुत शरीफ ज्यादा है.
फिर मम्मी बहन के स्टाइल में अपना चूत पापा के मुंह पर लाकर रख दे और चूत को उनकेे मुंह पर रगड़ने लगी, बहन मेरे लौड़े को अपने हाथ में लेकर हिलाने लगे और कहने लगी मम्मी मेरी तरह एकदम चुदवाती हैं. मैं मम्मी पर हर तरीकेे स गई हूं. मैं बोला 1 तरीके से नहीं गई हो वह बोली किस तरीके से मम्मी अपने पापा मम्मी  की वीडियो नहीं देखती होंगी और मम्मी कभी मामा से चूदाई नहीं कराई होंगी लेकिन तुम तो 2 साल से अपने भाई के लड को कभी गम कभी खुशी का अहसास दिलाते हो बहन बोली कौन सा पता है कि मम्मी कितने लोगों से अपनी चूत का द्वार खुलवाए हैं पता नहीं कितनी लंड का मजा ली है.
मैंं बोला तुम मम्मी पर भी शक करती हो वह बोली जब से मैं तुम से चुुदवाने लगी, तब से मुझे हर किसी  रिश्ते पर संदेह होता है चाहे बाप बेटी हो चाहे वह कोई भी रिश्ता हो अब तो मैं एक ही रिश्ता जानती हो चूत और लौड़े का, हवस हर रीत रिवाज को तोड़ देता है. फिर वीडियो देखने लगे मम्मी ने पापा के लंड को अपनी चूतड़ में डाल दिया, और अपनी चूतड़ को उछलने लगी मम्मी की चूचियां बड़ी होने के कारण उछाल मार रही थी
कुछ देर बाद मम्मी नीचे हो गए पापा ने अपना लौड़ा मां की चूत में डाल दिया मां का चूत और पापा का लैंड दोनोंं नहीं दिख रहा था, लेकिन दोनों की चूदाई दिखाई दे रही थी 15 मिनट दोनों लोग जुड़ गए थे बहन बोली मम्मी में अभी भी जोश है लेकिन पापा अब चूदाई* सही सेे नहीं कर पा रहे थे. मैं बोलाा हां तुम यही सब रिसर्च करो बहन बोली देखो अब मैं कैसे चुदाई होती हैं तुम्हें देखो मैं बोला तुम्हारी चुदाई 2 साल से देख रहा हूं वह बोली अभी बताती हूं, मैं बोला यह वीडियो डिलीट कर दूं आप तो तुम्हारी मनोकामना पूरी हो गई.
वह बोली नहीं यह वीडियो डिलीट ना करो मैं इसे रोज देख कर और जोश में तुम्हारे साथ मजे लूंगी और मुझे और भी वीडियो रिकॉर्ड करके दिखाओ यह तुम्हारा काम है और मेरा काम तुम्हारे लौड़े को संतुष्टट करना, अगर मुझे चाहते हो, घर में ही चुदाई का माहौल बना रहने दो.
बहन पहले मां के वीडियो चालू करके एक किनारेे पर रख दिया. उसके बाद पहले अपनेे कपड़े खुद ही उतार दिया मेरे कपड़े को भी उतारने को कहा मैं भी सारे कपड़े उतार कर फेक दिया, दीदी क बूब्स पर हाथ रखकर दबाने लगा. बहन बोली अभी नहीं हम लोग आज कुछ अलग तरीके से काम करेंगे तुम बस मुझेे फॉलो करते जाओ, मैं बोला इसीलिए तो कहताा हूं तुम्हारी जैसी बहन को कोई भी पाकर धन्य हो जाएगा.
चुदाई करने का मौका मिला तो जरूर चोदने का प्रयास करेंगा, इसी लिए तो मुझे कभी बुरा नहीं लगा चोदने में, तुम्हारी जैसी सरीफ बहन सबके नसीब में हों, बहन बोली अगर सब के नसीब में हो जाएगा छुप छुप के जुदाई कराने का मजा ही खत्म हो जाएगा इसलिए यह बहुत भाग्यशाली लोगों के नसीब में हो, मैं बहन के होठों को चूम कर लव यू बोला. मेरा 20 दिन का बेचैनी मानव आज खत्म हो. जैसे हमारे बीच कुछ हुुआ ही ना हो.
दोस्तों मैं चुदाई से भटक जाता हूं इसका कारण भी या है किया कहानी  पुरानी हो गई है जैसे मुझे याद आताा है मैं उस टॉपिक पर चला जाता हूं और आप लोगों को एक बात और बताना चाहता हूंं. मेरी इस घटना में कुछ बातें मैंं भूलने की वज़ह से थोड़ा बहुत काल्पनिक लिख दिया हूं लेकिन यहां हर घटना सच्ची है चाहे बातें हल्की फुल्की काल्पनिक हो ही गई है. आप लोग बहुत से सेक्सी स्टोरी पढ़े होंगे लेकिन बहुत कम है सेक्स कहानियां सच्ची होती है, कुछ अनचाहे रिश्ते ऐसेे भी बन जाते हैं जिसको हम समाज के सामने दिखा नहीं सकते इसीलिए मैं अपने घटना को कहानी के माध्यम से आप लोगों के बीच में प्रस्तुत कर रहा हूं.
मैं अपने चुदाई पर आता हूं बहन मुझको बेड पर धक्का देकर लेटा दिया, और मेरे लौड़े पर शहद लगाने लगी और उसके बाद मेरे चूची (छाती)  पर भी शहद लगा कर पहले तो मेरे लौड़े को खूूब चूसा, मेरा लौड़ा पानी छोड़ दिया. मैं ठंडा हो गया था क्योंकि पहली बहन इतने बेशर्मी से मेरेेे लंड को चूस रही थी मानो उस का रस सब आज ही नीचोड डालेगी मेरे मुंह से गर्म गर्म आहे आ रहा था बहन जोश में यह भी भूल गई मेरा वीर्य उसके मुंह में चला गया लेकिन उसको कोई फर्क नहीं पड़ रहा था.
मेरा लंड ढीला पड़ गया था लेकिन वह नहीं मान रही थी वह मेरे लंड को चूस रही थी और मुझे अब मजा नहीं आ रहा था क्योंकि मेरा लंड पानी छोड़ दिया था मेरा लन्ड छोटा हो चुका था बहन को मैं ऊपर की तरफ खींचा बहन अब मेरे छोटे छोटे चूची को चूसने लगी मानो किसी लड़की की चूची हो मुझे दर्द भी हो रहा था लेेकिन बहुत मजा भी आ रहा था. पहली बार मेरी चूची को बहन पी रही थी. जैसेे मैं नहीं वह मुझको चोद रही हो.
मेरे छोटे छोटे चूची को मुंह में डाल कर कर लाल कर दिया कभी कभी नशें में दांत से काट देती थी 10मिनट बाद बहन मुझसे अपने चूतड़ों और पीछे की तरफ शहद लगाने को बोली, मैं जान गया कि 20 दिन का पूरा हिसाब आज पूरा करेंंगी अपने कहे हुए वादे के अनुसार आज मुझे नया तरीका सिखा देगी.
पहले मैं बहन के चूत पर शहद लगा दिया बहन अपना पैर फैला कर कुर्सी पर बैठ गई और बोली अब कुत्ता बन जा मुझे बहुत बुरा लगा लेकिन चूत  के लिए कुत्ता भी बन गया चूत को चाटने लगा. बहन मुंह को चूत में दाबने लगी और कहने लगी चाट कुत्ते की तरह और बगल से शहद गिरती थी मुझे जाांघो से लेकर पीछे चूतड़ों पर कई बार लगा कर चूसती रही और मुंह से सिसकियां निकलती रही, दोबारा से मेरा लंड खड़ा हो गया था. बहन बोली अब अपने लंड को चूूत का दर्शन कराओ. मैं देरी ना करते हुए अपना लौड़ा बहन की चूत में डाल दिया और बहन चूचियों को दबाने लगा और बोल रहा था आज जानू तुम्हारी चूूत में 20 दिन बाद लंड का रस डालूंगा.
बहन बोली पहले तो मेरी चूूत को ठंडा कर मां की चूदाई दिखाकर तुम मेरी चूत में ज्वालामुखी जला दिया है. तू रोज मां की वीडियो दिखा मुझको मैं तेरे जीवन में इतनी चुदाई भर दूंगी तू चूत के लिए सोचेगा नहीं, जोर जोर से झटकेेेे मार रहा था और बहन नीचे से अपने चूतड़ को उछल रही थी और बोल रही थी चोद आज तू कुत्ता भी बन जा शेर भी बन जा चोद बेटा आज तू मान ले अपनी बहन मां दोनों चोद रहे हो जोश में आकर बहन को कई तरीकोंं से 30 मिनट तक चोदता रहा. मैं थक गया था.
पहली बार मेरा लन्ड पानी नहींं छोड़ रहा था बहन झड़ गई थी.  लेकिन मेरा लन्ड**अभी खड़ा था. बहन के बगल में थक कर लेट गया बहन बोले तू थक गया. मैं बोला 10 मिनट आराम करने दो पहलेे पानी पीता हूं. उसके बाद दोबारा चूदाई**** शुरू करूंगा बहन बोली तुमको एनर्जी ड्रिंक पिलती हूं वह अपनी चूतड़** को ऐसे मेरे मुंह पर लाकर रख दिया और मेरे मुंह  पर पेशाब करने लगी. उसके चूत का एक भी बूंद पानी बाहर नहीं गिरा सारा का सारा पेशाब मेरे मुंह मेंं डाल दिया. ना चाहते हुए उसके पेशाब को मुझे पीना पड़ा इससे किमी पानी दुनिया में कहीं नहीं मिलेगा.
उसके बाद मैं तुम्हारा दोबारा बहन के चूत में अपना लौड़ा*डाल दिया. 20 मिनट चूदाई करके मैं झड़ गया. अब तो बहन का रोज यही तरीका हो गया था पागलों की तरह मुझसे चुदाई करती थी बात ही बात में एक दिन मुझसे पूछने लगी. तुम मेरे अलावा किसी और के चूत में अपने लंड को डाले हो पहले ना करता रहा लेकिन मैं उसको यह बताया कि मैं सीमा को भी चोदता था. बहन बोली तो 2 साल मुझसे छुपाकर क्यों रखा मैं बोला तुम कभी पूछा ही नहीं, बहन बोली वह न चोदने लायक है ना उसके पास चूची है ना गांड़ दिखता है सिर्फ हड्डी हैैै शरीर में, मैं बोला मूठ मरने से अच्छा है की चूत** में डाल दिया जाए, बहन होली बोली मुझे उसके साथ तुम्हारे चुदाई देखनी है. मैं बोला ठीक है सीमा को तैयार करता हूं उसके बाद तुम को बताता हूं.