मेरी बीवी को बच्चे की मां बनाया

हेलो दोस्तों कैसे हैं आप सब लोग आपको मेरी कहानियां तो पसंद  आही रही होंगी  आपके सामने फ्री एक नई कहानी लेकर  हाजिर हुआ  हूं  मेरी भी मेरी बीवी को तो आप जानते ही होंगे उसका नाम अंकित है उम्र 28 साल  देख लेना गोरी चिट्टी  की गांड देखकर तो सबका ही लंड खड़ा हो जाए  यह कहानी उन दिनों की है  क्योंकि जब काफी प्रयास करने के बाद भी  मेरी बीवी मां नहीं बनी इसलिए  वह काफी परेशान रहने लगी  हमने इलाज भी कराया पर बात नहीं बनी.

ऐसे ही एक दिन हम कहीं जा रहे थे कि हमें पड़ोस में आ जाती हुई आंटी ने रोक लिया  क्योंकि वह तो सही नहीं थी  मैं फिर भी उसके पास रुक गया उसने मुझसे कहा उसने मुझसे पूछा की क्या बात है तेरी बीवी  प्रेगनेंट क्यों नहीं होती मैंने कहा मैंने सभी टेस्ट करवा लिए  पर क्या पता क्यों नहीं उसने कहा  कि मैं कुछ मदद करूं   पूछा मैंने पूछा क्या कि उसने मुझे अपने कमरे में  बिठाया  और मुझसे कहने लगी  की मेरे पास एक लड़का है अगर तुम चाहो तो  वह तुम्हारी बीवी को  चोद कर प्रेग्नेंट कर सकता है और यह हमारे बीच में ही बात रहेगी किसी को कुछ पता नहीं चलेगा और वह प्रेग्नेंट हो जाएगी.

मैंने पूछा यह 1 दिन में कैसे संभव है पर उसने कहा  दो-तीन दिन लगातार बीवी को रात को भेजते रहना वह प्रेग्नेंट हो जाएगी मैंने कहा मैं पूछ कर बताऊंगा वरना ना उसे कल और मैंने उसको जवाब देने के लिए कल का बोल दिया. फिर मैंने इस मामले में अपनी बीवी से बात की पहले तो वह बहुत नाराज हुई और बच्चे के लिए  मान गई  अगले दिन मैं उसको लेकर  आंटीके घर गया आंटी ने हमें चाय पिलाई और मेरी बीवी से कुछ बातें करने लगी पूछने लगी सब कुछ कुछ देर यूं ही बातें चलती रही.

मेरी बीवी को लेकर वह अंदर चली गई मेरी बीवी ने सूट और रैगिंग पहन रखी थी उसके बाद आंटी ने  मेरी बीवी को रैगिंग हटाने के लिए बोला पर बीवी शर्म आ रही थी आंटी ने कहा शर्मा मत  मैं भी औरत हूं तो आंटी ने मेरी बीवी की लेगिंग उतार दी मैं साइड की खिड़की से अंदर देख रहा था  मेरी मेरी बीवी की गोरी जांगे नंगी हो गई. आंटी ने मेरी बीवी को एक कुर्सी पर भी चुका दिया उसके पीछे आ कर खड़े हो गई  मेरी बीवी में नीचे ब्लैक कलर की पैंटी पहनी हुई थी मेरी बीवी की चुत  कैलिप्स  उभर रहे थे.

जिला मेरी बीवी की चुत की  इसको उंगलियों से  दबाया और मेरी बीवी की पेंटिंग तो आरती मेरी बीवी की 36 की गांड उसके सामने की उसने मेरी की बीवी की गांड को फैलाकर गांड के छेद को और ख्वाब रोटी जैसी फूली हुई चुत को देखा उसके बाद आंटी ने मेरी बीवी की चुत की लिप्स को फैलाकर चुत के छेद को गौर से देखने लगी मेरी बीवी की चुत का  टाइट  छेद देख कर उसने मेरी बीवी की चुत के दाने पर बढ़िया से रगड़ने लगी  और मेरी बीवी के   पास  आकर मेरी बीवी की चुत में अपनी जीभ डाल दी और चुत के दाने को चाटने लगी।

अपनी एक उंगली मेरी बीवी की भोसड़ी में डाल दे और अपनी उंगलियां बंदर बार करने के लिए इसके बाद उसने मेरी बीवी की पूरी भोसड़ी चाटने लगी  मेरी बीवी को भी मजा आने लगा था और बहना चढ़ने लगी उसके बाद आंटी ने मेरी बीवी की चुत का पानी चाट लिया उसके बाद आंटी ने मेरी बीवी को सीधा किया  और मेरी बीवी का  सूट  उतार दिया मेरी बीवी ने नीचे ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई थी आंटी ने मेरी बीवी की बराबर से ही उसके  दोनों चूची को खूब दबाया और मेरी बीवी के होटो में होट डॉल कर चूसने लगी।

आंटी ने मेरी बीवी की ब्रा उतारती मेरी बीवी की ब्रा उतरते ही उसके चौथी साइज के चूजे नंगे हो गए उसके बाद  आंटी ने मेरी बीवी की सूची के निप्पल जो ₹1 के कॉइन जैसे थे आंटी ने मटर के दाने जैसे उसकी  डो डी  मुंह में डालकर चूसने लगी उसने मेरी बीवी को पूरा गर्म कर दिया इसके बाद आंटी ने अपनी चुत मेरी बीवी से  चटवाई   जब आंटी झड़ गई और कपड़े पहन कर अब बाहर आ गई  आंटी ने मुझसे कहा तेरी बीवी  माल बहुत गर्म है साली झड़ती है तो पूरी पानी की फुहार मारती है  साली का पानी भी बहुत टेस्टी है।

देखना कैसे प्रेगनेंट होती है जब 9 इंच का लैंड इसकी भोसड़ी को चीरता  हुआ अंदर जाएगा  साली की गांड भी बहुत मस्त है छेद नहीं चोदते हो क्या मैंने कहा साली देती नहीं आंटी ने कहा कोई बात नहीं है इसकी गांड भी मरवा दूंगी एक बार भेज तो इस रांड को  5.5  लंड से इसकी भोसड़ी फड़वा दूंगी साली की चूचियां भी बहुत मस्त हैं चूसने में मजा आ गया दबा दबा कर रस छोड़ दिया।

इसके बाद हम जाने की इजाजत मांगी आंटी ने कल रात को मेरी बीवी को भेजने के लिए बोला और मैंने हां कर दी आंटी ने कहा अंकिता  अपनी चुत के बाल साफ कर आना तो मजा आएगा इसके बाद हम घर आ गए आने के बाद मेरी बीवी ने अपनी चुत के बाल साफ कीजिए उसके बाद उसके बाद हम आराम से सो गए अगले दिन रात को मैं और मेरी बीवी आंटी के घर गए आंटी ने बिठाया चाय पिलाई इसके बाद आंटी मेरी बीवी को अंदर ले गई अंदर जाने के बाद उसने मेरी बीवी की लेगिंग उतार दी.

मेरी बीवी की ब्लैक पेंटी उतार कर मेरी बीवी को बेड पर लिटा दिया और मेरी बीवी की टांगे फैलाकर मेरी बीवी की क्लीन शेव चुत देखने लगी और मेरी बीवी की चुत फैलाकर चाटने लगी. मेरी बीवी को मजा आ रहा था इसके बाद आंटी ने एक फोन किया और थोड़ी देर में आएगी दो लड़के अंदर आ गए. उन्होंने आंटी को कहां कि माल तो मस्त है आंटी ने कहां भोसड़ी बहुत गर्म है. पूरा मजा देगी इसके बाद आंटी ने मेरी बीवी को खड़ा किया और बेड के किनारे पर झुकने को बोला मेरी बीवी झुक गई आंटी ने मेरी बीवी की गांड को फैलाकर मेरी बीवी की गांड और चुत दिखाई दोनों के लंडखड़े हो गए इसके बाद एक लड़के ने मेरी बीवी को बेड पर लिटा दिया और उसका कुर्ता उतारने लगा कुर्ता उतारने के बाद उसने मेरी बीवी की ब्लैक ब्रा पर से दोनों चुचियों को सहलाने लगा. दूसरे दोस्त ने मेरी बीवी की दोनो टांगे फैला दी मेरी बीवी की पावरोटी   जैसी खुली चुत उनके सामने थी उसने मेरी बीवी की चुत की दरार को फैलाया मेरी बीवी की गुलाबी चुत उसके सामने थी मेरी बीवी की चुत का छेद गौर से देख रहा था।

इसके बाद उसने चुत के दाने पर अपनी जीभ रख दी चाटने लगा दूसरा दोस्त मेरी बीवी की चूची के निप्पल को मुंह में लेकर चूस रहा था मेरी बीवी आहा सीसी ओहो कर रही थी. वह लगातार मेरी बीवी चुचियों का रसपान कर रहा था इसके बाद आंटी भी वहां आ गई और मेरी बीवी को देखने लगी लड़के ने चुत चटाई के बाद अपना लंड बाहर निकाला वह काफी लंबा और मोटा था. इसके बाद आंटी ने लड़के से कहा इसकी कांड के नीचे तकिया लगा दे लड़के ने पूछा आंटी आंटी वो किसलिए आंटी ने बताया कि वो इसलिए इससे इस की चुत में पूरा लंड जाएगा और तुमने भी पूरा मजा आएगा तुम्हारा पूरा लंड इसकी बच्चेदानी तक जाएगा।

पूरा जड़ तक जाने के बाद इसको भी पूरा मजा आएगा और तुम्हारा मजा इसकी भोसड़ी में जाएगा जिससे यह मां बन जाएगी लड़के ने कहा ठीक है आंटी उसके बाद उसने मेरी मेरी गांड के नीचे तकिया लगा दिया आंटी कहने लगी पहले इस रांड को अपना लंड तो दे चूसने के लिए आंटी ने लड़के का लंड पकड़ के लंड की चमड़ी को पीछे को किया जिससे उसका मोटा सुपाड़ा बाहर आ गया लंड को पकड़कर मेरी बीवी के मुंह में दे दिया मेरी बीवी मना करने लगी आंटी की आने लगी चूस ले रंडी और जबरदस्ती मेरी बीवी के  मुंह में दे दिया। उसके बाद सुपाड़ा मेरी बीवी चूसने लगी थोड़ी देर बाद वह मेरी बीवी की टांगों के बीच बैठ गया उसका ब******* पूरा खड़ा हो चुका था. उसने लंड को पकड़कर मेरी बीवी की चुत की दरारों को फैलाया और लंड कैसे पढ़े .