मौसी के घर पर मम्मी की चुदाई की

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम अजय हे में नागपुर का रहने वाला हु मेरी उम्र 20 साल हे।

मेरी माँ का नाम भाग्यश्री हे उनकी उम्र 42 साल हे, वो बहुत हु खूबसूरत सेक्सी फिगर वाली गोरी औरत हे,उनके फिगर का साइज 42,38,40, का बदन हे, मेरे लंड का आकार 10.5 इंच हे।
बात एक साल पहली की हे जब में और माँ मौसी के घर दिल्ली गए हुए थे, दिसंबर के महीने में दिल्ली में बहुत ही ठण्ड रहती है,
मौसी में हमें गेस्ट रूम में रूकवाया , वह एक ही बेड था वे एक ही रज़ाई थी जिसको हमें शेयर करना था,
हम नाईट में खाना खाने सोने जा रहे थे में लोअर और टीशर्ट ने रजाई में सोने चला गया , माँ मेक्सि पहनने के लिए अपने साड़ी उतारना चालू किया में माँ को देख रहा था , माँ ने साड़ी पूरी उतर दी, मेरे आँखे उस समय फटी की फटी रह गयी मेरे लंड अचानक से खड़ा हो गया ,माँ ने अपना पेटीकोट और  ब्रा उतार दी वो मेरे सामने बिल्कुम सिर्प पेंटी में ही थी।
उनका सेक्सी हॉट गोरा गोरा एक देसी शादीसुदा  आंटी वाला फिगर देख मेरा मन माँ की चुदाई कारने के लिए मचलने लग गया ,फिर उन्होंने में मेक्सि पहनी और मेरे पास राज़ई में सोने के लिए आ गयी, मुझे नींद ही नही आ रही थी, बस किसी तरह उनको चोदू ये ही ख्याल मेरे मन ने बार बार आ रहा था। जब इतनी सेक्सी ओरत किसी आदमी के बिस्तर में सो राही हो तब उसे नींद कैसे आ सकती है, ।
मुझसे अब रहा नही गया मेरे अपना लोअर निकल दिया मेरा 10.5इंच का लंड मेरे चड्डी से बहार निकल दिया। मेने कहा माँ ठण्ड लग रही है और उनका मुह मेरे तरफ कर के सो रहे थी। में उनसे कमर पे हाथ से अपनी और खिंचा और चिपक के सोने का नाटक काने लगा मेने देखा माँ सो गई है मेने मेरे लंड को उनके हाथ में रख दिया, और उनकी मेक्सि को धीरे धीरे कमर तक ले दिए उनकी लाल रंग की पेंटी के ऊपर हाथ रख दिया उनके चुत का उभार वो गद्दी दर अपने हाथों की दो ऊँगली से मसलने लग गया तभी माँ की नींद खुल गयी , मेरी तो उस टाइम फैट गयी , मेने सोचा अब तो में गया,  माँ ने करवट के ली उनकी गांड मेरी तरफ कर के सो ने लगी,  मेने उनके पेंटी को  उनके घुटनो तक उतार दी और उनकी गांड में लंड को मैने लग गया, तभी माम्मी बोली क्या कर रहा है तू, माँ डर गया, कुछ नही बोला माम्मी में लाइट ऑन की गुस्से से बोली क्या कर रहा था तू, मेरा डर के करना लण्ड भी डीला हो गया , माँ बोली  सही सही बता नही तो में तेरे पापा से बोल दूँगी क्या कर रहा था तू।
मेने काह ऐसे मत करना माम्मी आप मेरे साइड में सोई हुई थी तो मेरा लंड खड़ा हो गया आपको देख के में बस मुठ मार के सोने ही वाला था कि आप जग गये।
माम्मी बोली बस इतना ही न , में बोला हां। वो बोली चल अभी मेरे सामने मुठ मार तेरे सामने हु , में मुठ मारने लगा कुछ देर बाद मेने माँ से कहा  में  मुठ नही मार सकता हु। वो अपनों बिमा मेक्सि के देखा था तो मेरा लण्ड खड़ा हो गया था आप मेक्सि में ही मेरे लंड खड़ा नही हो रहा है। माँ में अपनी मेक्सि उतार दी मेरे लंड का साइज देख के माँ चोक गयी उनकी कही फट गई बाली कितना बड़ा लंड हे तेरे बाप से भी बहुत बड़ा, मेने कहा माँ आप एक बार मुठ मार दो ना जल्दी निकल जायेगा।
माँ मेरे लण्ड की अपने कोमल हाथो से मुठ मारने लग कुछ देर मुठ मारने के बाद मेने माँ से कहा माँ एक बार मुह में लो ना वो बोली नही , मेने कहा एक बार बस जिससे जल्दी झड़ जहूंगा में । बहुत जीद करने के बाद मान गयी उनके गर्म गर्म सासे मेरे लंड के टोपा पे लग गयी जब उन्होंने लन्ड को अपने मुह में लिए  और चूसने लगी में बोला बहुत अच्छा लग रहा है माम्मी मेरा लण्ड उनके मुह में समां ही नही रहा था, मेने कहा माँ एक बार पूरा लो न माँ ने एक लम्भी सास ली और अपने आधे गले तक लंड ले लिए फिर भी मेरे लंड 3 इंच उनके मुह के बाहर ही था में ने उनके बालो को पकड़ा एक एक जोर से धक्का  मारा मेरा पूरा लण्ड माँ के गले तक गया माँ की आँखों से आशु निकल आये में जोर जोर से जकके मरता रहा और में माँ के मुह में ही झड़ गया उनके फेस सब जगह मेरे वीर्य लगा हुआ था ।
मेरा लाइफ में पहली बार इतना सारा वीर्य स्खलन हुआ था, मेने माँ को बिस्तर पर लेटाया उनकी पेंटी फाड़ दी उनकी चुत को चाटने लगा में बोली नई नहीं नहिई ईईईIइईईईईई मत्तत्त कर  ऊऊऊऊ इईईईईई आआआ मेरे माँ की चुत बहुत ही गीली हो चुकी थी मेरा लंड फिर से पावर में आ चुका था, मेने मां भी मेरे सर को पकड़ के मेरे साथ दे रही थी, उनकी भी बहुत मज़ा आ रहा था वी सिसकिया निकल रही थी। आआआ ईईईईई ऊऊऊऊ चाट चुत को तेरे बाप ने कभी भी इस चुत का अमृत नही पिया ऊऊऊऊऊ ऊऊऊऊ यूएई तू पि। ऊऊऊऊ माँ जोर से मेरे सर को चुत में दबा के माँ भी मेरे मुह में झड़ गई,, माँ बोली चुद दे तेरी माँ को बन जा मदरचोद, मेने माँ की चुत में अपना लण्ड जैसे ही डाला वो जो से चिल्लाओ ऊऊऊऊ मम्मआ माँ।
इईईईईई इईईईईई माँ की चुत बहुत टाइट थी पता नही कितने दिन से नही चुदी थी ,ईईईईई आया इईईईईई ऊऊऊऊ मेरे लंड आधा ही जा रहा था माम्मी मदहोश हो रही थी, चोद मुझे मादरचोद भुजा मेरी प्याश हाआआआआआआआ ईईईईईईई , मेने माँ की चुत में एक जोर से धक्का दिया वी जोर से चिल्ला के बाकी निकल मदर चोद लंड चुत फाड़ दी नुकल ऊऊऊऊ आयास। इईईईईई ऊऊऊऊ मम्मआ माँ मर गयीं में ,,,मेने अपनी स्पीड बड़ा दी, माँ ऊऊऊऊ ऊऊऊऊऊ 7 मिनेट बाद मम्मी मेरे साथ देने लग गयी,।
माँ ने 10 मिनेट के बाद पानी छोड दिया ,माँ को doggy स्टाइल किया जोर जोर से चोदने लगा माँ की मोटी गांड से मेरे लंड पे धकके मार मार के चुद रही थी,, ऊऊऊऊ इईईईईई मआआआ हाआआआआआआआ ईईईईईईई य्य्य्य्य्य्य्य्य्य उआआआआता ।
 में ने माँ को कहा माँ मुझे तुम्हरे गांड मारनी हे , माँ ने कहा मेने कभी अपनी गांड नही मारवाई कहा में अपनी वर्जिन गांड को चोदूँगा , माँ की गांड में थूक दिया अपनी दो ऊँगली जैसे ही माँ की गांड में डाली वो वुऊईईईई बाकी दर्द हो रहा है धीरे धीरे कर माँ का भी मन मेरे से गांड मरवाने का हो रहा था, माँ को doggy स्टाइल में कर के मेने जैसे ही अपना लण्ड का टोपा 2 इंच ही गुस था माँ बोली ऊऊऊऊ मर गयी निकल  गांड से अपना लंड बहुत ही दर्द हो रहा थे ।। माँ की गांड बहुत ही टाइट थी मेरे लंड ही बहुत मुश्किल से उनकी गण्ड में गया था।
में अहिस्ता हल्का हल्का धक्का मारने लगा माँ को भी धीरे धीरे दर्द कम हो गया मेने 5 इंच ही अपना लण्ड माँ की गांड ने था माँ ऊऊऊऊ इईईईईई आआआआ ऊऊऊऊऊ माआआआ य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य्य मेने कहा मज़ा आ रहा है माँ बोली मादरचोद गांड मर बातें कम कर ऊऊऊऊबीईई ऊऊऊऊ मेने अपने लंड को टोपे तक उनकी गण्ड से निकाला और एक बहुत ही जोर से गांड में धक्का मार मेरे पूरा का पूरा लंड माँ की गांड में समां गया में बहुत ही जोर से चिल्लाई ऊऊऊऊऊऊऊऊऊ ईईईईईईईईईई मर गयी। इतनी जोर से की मौसी तक जग गयी,, माँ लंड को निकलने की कोसिस करने लगी बोली गण्ड फाड़ दी रे मादरचोद में ऊऊऊऊ में जोर जोर से धककके मारने लगा।
में माँ की गांड में ही झड़ गया,, का की चुदाई के बाद हालात ऐसी हो गयी थी वो दांग से खड़ी ही नही हो पा रही थी,, माँ बोली जीवन में पहली बार चुदाई का इतना मज़ा आया, माँ  घण्टे की चुदाई में 10 बार झड़ चुकी थी। मेने देखा मौसी खिड़खी से हमारी चुदाई देख़ रही थी। मेने ये बात माम्मी को बतायी । माम्मी बोली कोई बात नही में उसे समझा दूँगी।। फिर मेने मौसी की भी चुदाई की उसकी कहानी अगली बार। आशा करता हु आपको मेरी कहानी पसंद आयी होगी।